अपनी बहन की दोस्त पर दिल हार बैठे थे Ravindra Jadeja, बेहद खास रही है दोनों की लव स्टोरी


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी काफी चर्चा का विषय रहती हैं. लोग इन खिलाड़ियों के लाइव पार्टनर को भी बड़ी करीब से फॉलो करते हैं. भारत के स्टार ऑलरांउडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की लव लाइव बड़ी खास रही है. शाही जीवन जीने वाले इस खिलाड़ी को अपनी ही बहन की एक दोस्त से प्यार हुआ था. 

बहन की दोस्त पर दिल हार बैठे थे जडेजा

अक्सर अपने बल्ले से छक्के छुड़ाने और अपनी गेंदों से विरोधी बल्लेबाजों को चकमा देने वाले जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी ही बहन नैना की एक दोस्त के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे. जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) उनकी बहन की एक खास दोस्त हैं. इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. जडेजा की बहन ने इन दोनों की दोस्ती करवाई थी और वहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत भी हो गई थी. 

2016 में हुई थी शादी

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और रीवा (Riva) ने 5 फरवरी 2016 को सगाई कर ली थी. इसके कुछ ही महीनों के बाद अप्रैल की 17 तारीख को इन दोनों ने शादी भी कर ली थी. इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम निद्धया है. रीवा अक्सर मैदान पर जडेजा को चीयर करती हुई नजर आती हैं.  

बीजेपी भी कर चुकी हैं ज्वाइन 

बता दें कि जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रीवा ने कुछ ही समय पहले राजनीति में भी करियर बनाने की कोशिश की थी. उन्होंने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की हुई है. रीवा के पिता एक जाने माने व्यापारी हैं. जडेजा अक्सर सोशल मीडिया पर रीवा के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं.





Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *