आलिया भट्ट ने शेयर किए कोविड हेल्पलाइन नंबर, महाराष्ट्र- केरल तक के वेरिफाइड सर्विस नंबर दिए

0
7


कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से देश बुरी तरह प्रभावित है. एक दिन में हजारों मौतें हो रही हैं और लाखों कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे में हजारों लोग आगे बढ़कर इन प्रभावितों की अपने-अपने तरीके और क्षमता के अनुसार कर रहे हैं. आम आदमी से लेकर कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. 

कुछ एक्ट्रेस भी कोरोना के दौर में लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं. इनमें आलिया भट्ट का नाम भी शामिल हैं. लगभग 20 क्वारंटीन में रहने के बाद आलिया भट्ट कोरोना वायरस को मात देकर सोशल कॉज के काम में जुट गई हैं. वह ट्विटर पर एक्टिव हैं और महाराष्ट्र और दिल्ली से लेकर पंजाब तक के वेरिफाइड नंबर्स को शेयर कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए शेयर कर रही हैं. 

पत्रकार फेय डिसूजा के साथ मिलकर काम

आलिया भट्ट ने पत्रकार फेय डिसूजा के साथ मिलकर कोविड 19 से जुड़ी जानकारी को इकट्ठा कर सोशल मीडिया पर शेयर करने की योजना बनाई है जिससे लोगों तक सही मदद पहुंच जा सके.  पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट देश के अलग-अलग शहरों के कोविड-19 हेल्पलाइन नंबर्स की लिस्ट शेयर कर रही हैं. 

सही सूचनाओं फैलाएं

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों को बताया,”यह अनिश्चितताओं का दौर है. इंफ्रास्ट्रक्चर और इन्फोर्मेशन इन पलों की जरूरत हैं. इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जो भी हम कर सकते हैं उसका बहुत ही कम वक्त है. लेकिन हम प्रासंगिक जानकारियों की सूचनाओं को पहचानने और उनको बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं. “

कई राज्यों और शहरों की हेल्पलाइन नंबर
आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट  पर पंजाब, केरल, गुजरात और कोलकाता, पुणे, बेंगलुरु और चेन्नई समेत कई  राज्यों और उनके शहरों में कोविड-19 के लिए सुविधा और सेवा देने वाले हेल्पलाइन नंबर्स को शेयर किया है.  

ये भी पढ़ें-

Birthday Special: बॉलीवुड में एंट्री से पहले पॉपुलर मॉडल रही हैं अनुष्का शर्मा, देखिए उनके हैरान कर देने वाले ये 5 विज्ञापन

11 साल बाद पेरेंट्स बनें Mohit Malik और Aditi, दोनों ने बेटे की फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI





Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here