रणविजय सिंह दोबारा बने पापा, पत्नी प्रियंका सिंह ने बेबी ब्वॉय को दिया जन्म


रोडीज फेम रणविजय सिंह और उनकी पत्नी प्रियंका सिंह दोबारा पैरेंट्स बन गए हैं. रणविजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि उनके घर में बेबी ब्वॉय हुआ है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उन्होंने बेबी ब्वॉय के स्पोर्ट जरसी और शूज देखने को मिल सकते हैं.  

रणविजय ने लाल रंग की स्पोर्ट जरसी और एक जोड़े छोटे जूते की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने हैशटैग के साथ सतनाम वाहेगुरु लिखा है. इसके साथ ही रणविजय सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनके पैर के साइज के जूते और एक बेबी के पैर के साइज के जूते दिख रहे हैं. इस तस्वीर पर ’12 जुलाई 2021′ और ‘शू गेम लिखा है. 

युविका चौधरी और निखिल चिनपा लिखा ये मैसेज

रणविजय सिंह की इस पोस्ट पर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्तों समेत उनके फैंस कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. युविका चौधरी ने रणविजय की इस पोस्ट पर दिल वाले इमोजी कमेंट किए हैं. जबकि रणविजय की रोडीज टीम के मेंबर निखिल चिनपा ने लिखा, “बधाई दोस्तों !!! आपको कायी के छोटे भाई और आपके प्यारे परिवार के सदस्य को ढेर सारा प्यार.” 

नेहा धूपिया समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

रणविजय सिंह के साथ एमटीवी रोडीज में काम करने वाली काम नेहा धूपिया ने लिखा,”याय !!!!! अबतक की सबसे अच्छी खबर, मुबारक हो रण, प्री और कायी.” वहीं, गौहर खान, प्रिंस नरूला, दिव्या अग्रवाल, वरुण सूद और दिशांक अरोड़ा ने भी नए  रणविजय सिंह और प्रियंका सिंह को बधाई दी है. 

शादी के 6 साल

प्रियंका सिंह और रणविजय की शादी को 6 साल हो चुके हैं और उनकी एक 4 चाल की बेटी कायनात भी है. 

ये भी पढ़ें-

सिंगल मदर हैं स्पिल्ट्सविला फेम अनमोल चौधरी, कहा- मां और ब्वॉयफ्रेंड ने गर्भपात के लिए कहा था

Kareena Kapoor Net Worth: सैफ को छोड़िए, अकेले करीना कपूर के पास है 400 करोड़ से ज्यादा की प्रॉपर्टी, जानिए कमाई और इनकम





Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *