राजस्थान की 3 बहनों ने एक साथ प्रशासनिक सेवा परीक्षा को किया क्रैक


राजस्थान के हनुमानगढ़ की तीन बहनों ने राज्य की प्रशासनिक परीक्षा में सफलता हासिल की है, उनकी दो अन्य बहनों पहले से ही अधिकारी हैं. जिसके बाद सभी पांच बहनें अब राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) की अधिकारी हैं.

IFS अधिकारी ने ट्वीट कर तीनों बहनों को दी बधाई

भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कस्वां ने ट्विटर पर ये खबर शेयर करते हुए इन बहनों को बधाई दी. उन्होंने इन होनहार बहनों की एक फोटो भी शेयर की है. परवीन कस्वां ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “इतनी अच्छी खबर.. अंशु, रीतू और सुमन हनुमानगढ़, राजस्थान की तीन बहनें हैं. आज तीनों एक साथ आरएएस में चुनी गईं. पिता और परिवार को गौरवान्वित किया. वे पांच बहनें हैं. अन्य दो रोमा और मंजू पहले से ही आरएएस थीं. ये पांचों किसान सहदेव सहारन की बेटियां है और अब आरएएस अधिकारी हैं. ”

ट्वीट को अब तक मिले 5 हजार से ज्यादा लाइक्स

बता दें कि IFS अधिकारी द्वारा किए गए ट्वीट को अब तक 5,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई ने कमेंट्स बॉक्स में बहनों को बधाई भी दी है.

मुख्यमंत्री ने टॉपर्स को दी बधाई

गौरतलब है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने मंगलवार को RSS 2018 का फाइनल रिजल्ट घोषित किया था. परीक्षा में झुंझुनू की मुक्ता राव ने टॉप किया, जबकि टोंक की मनमोहन शर्मा ने दूसरे और जयपुर की शिवाक्षी खंडाल और तीसरे स्थान पर रहीं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर टॉपर्स को बधाई दी है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट में लिखा, “आरएएस परीक्षा में टॉप करने वाली झुंझुनू की मुक्ता राव, टोंक की मनमोहन शर्मा, जयपुर की शिवाक्षी खंडाल को क्रमश: दूसरा और तीसरा स्थान हासिल करने पर और परीक्षा पास करने वाले सभी लोगों को बधाई. समर्पण के साथ राज्य की सेवा करने का यह एक शानदार अवसर है. उन्हें मेरी शुभकामनाएं.”

नोट -परिणाम आरपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर घोषित किए गए हैं.

ये भी पढ़ें

UPCET 2021: यूपीसीईटी 2021 के लिए आवेदन करने की आज आखिरी तारीख, जल्द करें अप्लाई

BPSC AE Result 2021: बिहार लोक सेवा आयोग ने AE परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी किया, इस लिंक पर करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *