शादी में क्रिकेटर Shivam Dubey को दुआ मांगते देख भड़के फैंस, पूछा- ‘Nusrat Jahan याद है?’


नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से मुंबई (Mumbai) में शादी कर ली. उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई भी दी.

एक दूजे के हुए शिवम और अंजुम

शिवम दुबे (Shivam Dube) ने ट्विटर पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हमने प्यार से प्यार किया जो मोहब्बत से ज्यादा था. और अब हमारी हमेशा की जिंदगी शुरू होती है, जस्ट मैरिड 16-07-2021’

 

शादी के बाद मांगी दुआएं

फोटोज में शिवम दुबे (Shivam Dube) अपनी वाइफ अंजुम खान (Anjum Khan) को अंगूठी पहना रहे हैं. शादी के पूरी होने के बाद दूल्हा और दुल्हन दुआओं में हाथ उठाए हुए हैं. वरमाला के साथ ये कपल बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं.

दुआ मांगने पर भड़के फैंस

शिवम दुबे (Shivam Dube) की दुआ मांगने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. कई लोगों इस बात से भी ऐतराज है कि अंजुम खान (Anjum Khan) ने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है. एक फैन ने तो इस कपल को नुसरत जहां और निखिल जैन से कंपेयर कर दिया, जिसकी राहें हाल में ही जुदा-जुदा हुई हैं.
 

 

 

 

शादी के बाद IPL में आएंगे नजर

मुंबई (Mumbai) की तरफ से रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेलने वाले शिवम दुबे (Shivam Dube) आईपीएल में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) का हिस्सा रह चुके हैं. साल 2021 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ जुड़ गए. अब वो यूएई में होने वाले आईपीएल में नजर आएंगे.

भारत की तरफ से खेले 14 मैच

शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपना पहला इंटरनेशल मैच (T20I) नवंबर 2019 में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ खेला था. उन्होंने टीम इंडिया (Team India) की तरफ से 13 टी-20 इंटरनेशनल और 1 वनडे मैच में हिस्सा लिया. आखिरी बार वो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मुकाबले में नजर आए थे.





Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *