DU SOL Exam: ओपन लर्निंग के UG प्रोग्राम्स के लिए एग्जाम फॉर्म सबमिशन की आज लास्ट डेट

0
7


दिल्ली यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग (डीयू एसओएल) आज अंडर ग्रेजुएट (यूजी) यूनिवर्सिटी एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन की ऑनलाइन एप्लीकेशन विंडो बंद कर देगा. बीए (H) राजनीति विज्ञान, बीए (H) अंग्रेजी, बीकॉम (H), बीकॉम और बीए (प्रोग्राम) पार्ट1, पार्ट-2 और पार्ट-3 एकेडमिक सेशन 2020-21 की वार्षिक यूजी परीक्षाओं के लिए उम्मीदवार स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग वेबसाइट sol.du.ac.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

15 मई से शुरू होने वाली है परीक्षा

डीयू एसओएल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, यूजी वार्षिक मोड के स्टूडेंट्स के लिए परीक्षा फॉर्म की एक्सेप्टेंस के लिए 3 मई लास्ट डेट है. बता दें कि DU SOL UG परीक्षा 15 मई से शुरू होने वाली है.  इससे पहले DU SOL UG परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल थी.

यूनिवर्सिटी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि, ऐसा लग रहा है कि कोरोना संक्रमण के कारण उपजे हालात के चलते कई स्टूडेंट्स ने यूजी परिक्षाओं के लिए 30 अप्रैल तक आवेदन करने का चांस मिस कर दिया है. इसलिए स्टूडेंट्स के हित को ध्यान में रखते हुए डीयूएसओएल ने आवेदन की अंतिम तिथि को 30 अप्रैल से 3 मई तक बढ़ाने का फैसला किया है.” ऐसे में जिन स्टूडेंट्स ने आवेदन नहीं किया है वे आज बिना देर किए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. 

DU SOL UG 2020-21 एग्जाम: आवेदन कैसे करें

DU SOL की वेबसाइट sol.du.ac.in पर जाएं

रोल नंबर के साथ लॉगिन करें

अगली विंडो पर, जरूरी डिटेल्स भेजें

परीक्षा शुल्क का भुगतान करें

DU UG SOL परीक्षा फॉर्म सबमिट करें और डाउनलोड करें

ये भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में सभी स्कूल और कॉलेज 31 मई तक बंद, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लिया गया फैसला

TS PGECET 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट बढ़ाई गई, अब 7 मई तक कर सकते हैं अप्लाई  

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here