ICMR JRF Entrance Exam 2021: जूनियर रिसर्च फेलोशिप परीक्षा 2021 की तारीख जारी, पढें डिटेल


इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने वर्ष 2021 के लिए जूनियर रिसर्च फेलोशिप परीक्षा की तारीख जारी कर दी है. ये जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर एक शॉर्ट नोटिस जारी कर दी गई है. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) जूनियर रिसर्च फेलोशिप के लिए परीक्षा 12 सितंबर 2021 भारत भर के विभिन्न शहरों में दोपहर 3 बजे से शाम के 4.30 बजे तक आयोजित की जाएगी.

नोटिफिकेशन में एग्जाम की डेट के बारे में दी गई जानकारी

इस संबंध मे जारी नोटिफिकेशन में लिखा गया है कि, “ इंडियन मेडिकल काउंसिल रिसर्च (ICMR) जूनियर रिसर्च फेलोशिप परीक्षा साल 2021 कंप्यूटर बेस्ड मोड में 12.9.2021 को दोपहर 3 बजे से शाम 04.30 बजे तक भारत भरके विभिन्न शहरों में आयोजित की जाएगी.”

परीक्षा फॉर्म भरने के लिए नोटिफिकेशन जून के अंतिम सप्ताह में ICMR और PGIMERकी ऑफिशियल वेबसाइट www.icmr.nic.in और www.pgimer.edu.in पर जारी की जाएगी.  

1 जुलाई से भरे जा सकते हैं एप्लिकेशन फॉर्म

कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा के लिए ऑनलाइन एप्लिकेशन फॉर्म भरने की संभावित तिथियां 1 जुलाई से 31 जुलाई तक हैं. लेटेस्ट अपडेट के लिए इच्छुक उम्मीदवार रेग्यूलर रूप से ICMR या PGIMERकी ऑफिशियल वेबसाइट www.icmr.nic.in और www.pgimer.edu.in पर विजिट करें

ऐसे करें ऑफिशियल नोटिस चेक

सबसे पहले ICMR की आधिकारिक वेबसाइट main.icmr.nic.inपर जाएं. इसके बाद होमपेज पर दिए गए Announcement सेक्शन में आईसीएमआर-जूनियर रिसर्च फेलोशिप एंट्रेंस एग्जाम (सितंबर 2021) लिंक पर क्लिक करें. ऐसा करते ही एक नया टैब ओपन हो जाएगा. यहां वर्ष 2021 के ले एंट्रेंस एग्जाम से संबंधित शॉर्ट नोटिस चेक करें.

ये भी पढ़ें

UPSC Interview Schedule: यूपीएससी ने सिविल सर्विस के इंटरव्यू का नया शेड्यूल किया जारी, यहां देखें डिटेल

Indian Army Recruitment 2021: इंडियन आर्मी में महिलाओं के लिए 100 पदों पर निकली भर्तियां, यहां जानें पूरी डिटेल

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *