IPL 2021: कीरोन पोलार्ड के तूफान में उड़ी CSK, MI ने 4 विकेट से जीता मैच

0
4


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 27वां मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI VS CSK) के बीच में खेला जा रहा है. मुंबई इंडियंस ने टॉस जीताकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 218 रन बना लिए हैं. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया.

चेन्नई ने दिया 219 रनों का लक्ष्य

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही और टीम ने चार रन के स्कोर पर ही ऋतुराज गायकवाड़ (4) का विकेट गंवा दिया. इसके बाद हालांकि मोईन और डुप्लेसिस ने दूसरे विकेट के लिए 61 गेंदों पर 108 रनों की शतकीय साझेदारी करके टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचने की कोशिश की.

डु प्लेसिस ने 28 गेंदों में 50 रन बनाए जबकि मोइन अली ने 36 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली. इसके बाद रायडू ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 56 गेंदों पर 102 रनों की साझेदारी करके चेन्नई को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया. अंबाती रायडू ने 27 गेंदों में 72 रनों की जोरदार पारी खेली और रवींद्र जडेजा के नाबाद 22 रनों बनाए.

मुंबई इंडियंस की ओर से जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 56 रन लुटाए. बुमराह का आईपीएल इतिहास में अब तक का यह सबसे महंगा स्पेल है. उनके अलावा कायरन पोलार्ड ने दो ट्रेंट बोल्ट ने एक विकेट लिए.

मुंबई ने जीता मैच

219 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की शानदार शुरुआत हुई लेकिन 35 रन बनाकर रोहित शर्मा पवेलियन लौट गए. क्विंटन डी कॉक भी 38 रन बनाकर चलते बने. सुर्याकुमार यादव तो पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए और 3 रन बनाकर आउट हो गए. उसके बाद कीरोन पोलार्ड और ने तूफान मचा दिया. उनका साथ कुणाल पांड्या ने दिया.  

पोलार्ड ने ऐसी शानदार बल्लेबाजी की और महज 17 गेंद पर इस बल्लेबाज ने 6 छक्के और 3 चौके की मदद से पचास रन बनाए. इसके बाद उनका बल्ला नहीं धमा और उन्होंने मुंबई को आखिरी गेंद पर जीत दिलाई. पोलार्ड ने 34 गेंदों में 87 रनों की धमाकेदार पारी खेली.

VIDEO





Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here