IPL 2021: RCB के खिलाफ शतक से चूके KL Rahul, फिर भी बना दिया ये बड़ा रिकॉर्ड

0
4


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 26वें मैच में आज पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (PBKS vs RCB) से हो रहा है. इस मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 179 रन बनाए. इस मैच में एक बार फिर पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला जमकर बोला.  

चला राहुल का बल्ला 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 5 विकेट खोकर 179 रन बनाए. पंजाब की ओर से केएल राहुल (KL Rahul) ने नाबाद 91 रनों का स्कोर बनाया. इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 5 छक्के जड़े. राहुल के अलावा क्रिस गेल ने भी 46 रन बनाए. जबकि हरप्रीत बरार ने नाबाद 25 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

बना दिया खास रिकॉर्ड 

आरसीबी के खिलाफ इस शानदार पारी के साथ ही केएल राहुल (KL Rahul) ने एक बहुत ही खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. टी20 क्रिकेट में भारत की ओर से खेलते हुए 90 या उससे ज्यादा रन की सबसे ज्यादा पारियां खेलने के मामले में अब राहुल दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. राहुल इस मामले में विराट कोहली से पीछे हैं. राहुल के नाम टी20 में 90 या उससे ज्यादा की 9 पारियां हो गई हैं. इस मामले में विराट सबसे ऊपर हैं जिनके नाम ऐसी 11 पारियां हैं. राहुल के साथ रोहित शर्मा संयुक्त रूप से दूसरे नंबर पर हैं. शिखर धवन तीसरे नंबर पर हैं जिन्होंने 8 बार ऐसा किया है. 

आरसीबी के खिलाफ जमकर चलता है राहुल का बल्ला 

विराट कोहली की टीम आरसीबी के खिलाफ केएल राहुल (KL Rahul) का बल्ला खूब चलता है. एक समय पर आरसीबी के लिए ही खेलने वाले राहुल ने आईपीएल में अपना सबसे बड़ा स्कोर भी आरसीबी के ही खिलाफ बनाया था. उन्होंने आईपीएल 2020 में आरसीबी के खिलाफ नाबाद 132 रनों की पारी खेली थी.





Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here