Moto Razr पर मिल रही 70 हजार रुपये तक की छूट, यहां सस्ता मिल रहा है दो डिस्प्ले वाला फोन

0
3


अगर आप एक फोल्डेबल फोन लेने की ख्वाहिश रखते हैं तो इससे बढ़िया मौका शायद आपको फिर नहीं मिलेगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर चल रही बिग सेविंग डेज सेल में Motorola Razr फोल्डेबल फोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. फोन पर करीब 70 हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है. इस डिस्काउंट के बाद यह सबसे सस्ता फोल्डेबल फोन हो गया है. आइए जानते हैं छूट के साथ ये फोन कितने का मिल रहा है और क्या हैं इसके फीचर्स.

कीमत और ऑफर्स
Moto Razr को भारत में 1,24,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था. वहीं अब ये फोन फ्लिपकार्ट से 54,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. फोन पर 70 हजार तक की छूट दी जा रही है. साथ ही HDFC बैंक के कार्ड्स के पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत की छूट अलग से दी जा रही है. 60 हजार से कम की कीमत में मिलने वाला ये एक मात्र फोल्डिंग डिस्प्ले फोन है. 

Moto Razr के स्पेसिफिकेशंस
मोटोरोला का यह स्मार्टफोन एक फोल्डेबल ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आता है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 21: 9 है. इस स्मार्टफोन एक फोल्डेबल फोन बनाने के लिए इसमें एक सेकेंडरी स्क्रीन भी दी गई है. जो 800×600 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 4: 3 अनुपात के साथ दी गई है. फोन में सामने की ओर ही फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है. परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ दिया गया है. इसमें 6GB की रैम के साथ 128GB का स्टोरेज है. इस स्मार्टफोन में स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता है. इसमें 2,510mAh की बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

कैमरा
Moto Razr में पीछे की तरफ 16-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही इसमें 5 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है. फ्रंट कैमरा मेन स्क्रीन पर दिया गया है. वहीं 16-मेगापिक्सल के बैक कैमरा से भी सेल्फि लेने के लिए स्क्रीन की सुविधा दी गई है.

Samsung Galaxy Z Flip से है टक्कर
Moto Razr की भारत में Samsung Galaxy Z Flip से टक्कर है. इसमें 6.7 इंच का पोर्टेबल डिस्प्ले दिया है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Snapdragon 855+ प्रोसेसर लगा है और यह 8GB रैम और 256 GB मैमोरी से लैस है. इस फोन में पावर के लिए 3300 mAh की बैटरी दी गई है जोकि 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा मिलता है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का पंच होल कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें

अब मास्क लगाकर भी फेस से अनलॉक हो सकता है फोन, Apple ने जारी किया नया फीचर

Apple को पीछे छोड़ एक बार फिर नंबर वन बनी ये कंपनी, 22 फीसदी रहा मार्केट शेयर



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here