Suniel Shetty ने बेटी Athiya Shetty और KL Rahul के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, इस ओर किया इशारा


नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच नजदीकियों की खबर अक्सर सुनने को मिलती हैं. दोनों सेलेब्रिटी की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे इशारे मिलते हैं.

इस वक्त टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है और वहां केएल राहुल (KL Rahul) के साथ अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने दोनों के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है.

केएल और अथिया के रिश्ते पर बोले सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने टीओआई को दिए गए इंटरव्यू में बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की रिलेशनशिप को लेकर बयान दिया है. हालांकि उन्होंने अभी तक कुछ स्वीकार नहीं किया है, लेकिन जब उनसे अथिया और राहुल के एक ही आई ब्रांड के ‘ब्रांड अंबेसडर’ बनने के बारे में पूछा गया तो शेट्टी ने कहा, ‘आप इस बारे में उन दोनों से बात करें’.

 

शेट्टी ने आगे कहा, ‘जहां तक ऐड की बात है… एक इंटरनेशनल ब्रांड ने दोनों को एंबेसडर के रूप में चुना है. वे एक गुड लुकिंग कपल हैं ना और ब्रांड के नजरिए से कहें तो यह बहुत अच्छे से काम करता है. और मुझे कहना होगा (हंसते हुए) ऐड में साथ-साथ अच्छे लगते हैं’.

क्या केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं अथिया?

दरअसल कुछ वक्त पहले अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में अथिया ने एक जैकेट पहनी हुई है. यह जैकेट केएल राहुल की है. कुछ वक्त पहले केएल राहुल ने इसी जैकेट में अपनी तस्वीरें शेयर की थी और अब अथिया वो ही जैकेट पहनी हुई हैं. इतनी ही नहीं आथिया ने जो फोटो शेयर की है वो एक होटल का कमरा लग रहा है. 

इतना ही नहीं अभी हाल ही में केएल राहुल (KL Rahul) ने अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर की थी. वो उनके साथ इंग्लैंड की गलियों में घूमते दिखाई दिए थे.

 

लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं राहुल और अथिया!

खबरों की मानें तो राहुल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ रिलेशनशिप में हैं. राहुल और अथिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्तों पर खुलकर बात नहीं की है.





Source by [author_name]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *